1win भारत में कैसीनो की रिव्यू

2018 में री-ब्रांडिंग के बाद, एक नया 1win ऑनलाइन कैसीनो आया। कुछ ही वर्षों में, यह भारत सहित दुनिया भर के खिलाड़ियों के बीच लोकप्रियता हासिल करने में सफल रहा। कैसीनो ने तेजी से विकास दिखाया है क्योंकि यह खिलाड़ियों को नियमित बोनस, स्लॉट मशीनों की एक बड़ी विविधता, साथ ही आसान डिपॉजिट, तेज विड्रॉल, और स्पोर्ट्स बेटिंग और ऑनलाइन पोकर जैसे अन्य प्रोडक्ट की पेशकश करता है। कई खिलाड़ी 1win कैसीनो चुनते हैं। वे अद्यतन कैसीनो डिज़ाइन, आरामदायक गेमप्ले, और निर्बाध विड्रॉल की सराहना करते हैं। इस लेख में, हम 1win कैसीनो की विस्तृत रिव्यू करेंगे।

कैसीनो खेलना कैसे शुरू करें?

भारत का कोई भी 18 वर्, से ज्यादा उम्र का यूजर यह ऑनलाइन कैसीनो को खेल सकता है। 1win पर खेलना शुरू करना आसान है, बस कुछ आसाल स्टेप्स का पालन करें:

1. एक अकाउंट रजिस्टर करें

कैसीनो की आधिकारिक वेबसाइट पर एक अकाउंट बनाएं।

2. पैसे डिपॉजिट करें

किसी भी सुविधाजनक तरीके से धनराशि डिपॉडिट करें।

3. कैसीनो

“कैसीनो” टैब पर जाएं।

4. एक गेम चुनें

बाईं ओर, स्लॉट वाले सेक्शन हैं, जबकि स्क्रीन के बीच में आप सबसे लोकप्रिय मशीनें देख सकते हैं। वैसे आप गेम सर्च का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

5. पैसे विड्रॉ करें

यदि आप जीत जाते हैं, तो आप किसी भी सुविधाजनक तरीके से धनराशि निकाल सकते हैं या खेल जारी रख सकते हैं।

1win कैसीनो खेलना शुरू करने के लिए, आपको एक डिपॉजिट करना होगा। आप इसे विभिन्न तरीकों से कर सकते हैं: क्रेडिट कार्ड और बैंक ट्रांस्फर, क्रिप्टोकरेंसी या पेंमेट सेवाओं का उपयोग करके। कैसीनो आपको जल्दी से धन निकालने की अनुमति देता है। हालाँकि, इससे पहले, आपके अकाउंट को वेरीफाई करने की आवश्यकता है।

भारत में 1win कैसीनो: बोनस और प्रोमो कोड

वास्तविक प्रोमो कोड

Active
भारत में 1win कैसीनो बोनस और प्रोमो कोड

1win अपने शानदार 500% नए यूजर्स बोनस के साथ नए खिलाड़ियों को आकर्षित करता है। हम इस रिव्यू में इस पर वापस लौटेंगे, लेकिन पहले, आइए कैसीनो खिलाड़ियों के लिए एक स्पेशल बोनस पर विचार करें। 

1win कैसीनो में, खिलाड़ी प्रति सप्ताह खर्च किए गए सभी फंडों का 30% तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। कैशबैक प्रतिशत पिछले सप्ताह के दौरान स्लॉट में सभी खिलाड़ी के बेट के योग से निर्धारित होता है। इस प्रकार, जितना अधिक यूजर्स कैसीनो खेलता है, उतना ही अधिक प्रतिशत, और अधिक धनराशि उसके अकाउंट में डिपॉजिट की जाएगी। 

ऐसे में कैशबैक को यूजर के मेन बैलेंस में क्रेडिट कर दिया जाता है। इसका मतलब है कि एक यूजर को इसे बेट पर लगाने की जरूरत नहीं है। कैशबैक अकाउंट में ऐड होने के बाद मिलता है। 

साथ ही, 1win में कई स्पोर्ट्स बेटिंग बोनस भी हैं जो आपको उत्साहित कर सकते हैं:

500% वेलकम बोनस 750 रुपये डिपॉजिट करें और उपहार के रूप में x5 और पाएं! बोनस खिलाड़ी के बोनस अकाउंट में डिपॉजिट किया जाता है। मुख्य बैलेंस में फंड ट्रांसफर करने के लिए, यूजर को 3+ ऑड्स के साथ बेट लगाना होगा और प्रत्येक सफल भविष्यवाणी के लिए बोनस अकाउंट से अतिरिक्त धन प्राप्त करना होगा।

एक्सप्रेस बोनस यदि आप 5 या अधिक इवेंट में जीतते हैं, तो आपको जीती गई राशि के आधार पर बोनस प्रतिशत प्राप्त होता है।

लॉयल्टी प्रोग्राम

1win कैसीनो में एक लॉयल्टी प्रोग्राम है जो सभी एक्टिव खिलाड़ियों को पुरस्कार की गारंटी देता है। यदि आप कैसीनो खेलना जारी रखते हैं, तो आप इन पुरस्कारों तक पहुंच सकेंगे। उदाहरण के लिए, नियमित 1win खिलाड़ियों को विशेष प्रोमो कोड से पुरस्कृत किया जाता है। 

आप इन प्रोमो कोड का उपयोग गैम्बलिंग प्लेटफॉर्म पर मुफ्त बोनस तक पहुंच प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं। एक्टिव खिलाड़ियों के लिए नए बोनस और प्रोमो कोड पर अप-टू-डेट रहने के लिए, कैसीनो समाचार और अपडेट का पालन करें।

डिपॉजिट करना और विड्रॉ करना

डिपॉजिट करना और विड्रॉ करना

भले ही यूजर्स पोकर खेलने जा रहा हो, खेल पर बेट लगाने जा रहा हो या कैसीनो में स्लॉट लॉन्च करने जा रहा हो, गेम के लिए एक ही शेष राशि का भुगतान होता है। एक बार जब यूजर 1win कैसीनो इंडिया में रजिस्ट्रेशन कर लेता है, तो उसे अपने पर्सनल अकाउंट तक तुरंत पहुंच प्राप्त हो जाती है। वह किसी भी सुविधाजनक तरीके से अपने अकाउंट की शेष राशि को टॉप-अप कर सकता है। भारतीय खिलाड़ी अपने अकाउंट में रुपये डिपॉजिट कर सकते हैं। 

1win कैसीनो में डिपॉजिट करना काफी आसान है:

  1. वेबसाइट या गेम क्लाइंट में “1 क्लिक डिपॉज़िट” पर क्लिक करें,
  2. एक पेमेंट मेथड चुनें, बिलिंग जानकारी और राशि निर्दिष्ट करें,
  3. धनराशि लगभग तुरंत यूजर्स की शेष राशि में क्रेडिट कर दी जाएगी।

डिपॉजिट पूरी तरह से फीस फ्री है

जीत विड्रॉ लेने के लिए, भारत में 1win कैसीनो यूजर को वेरीफाई से गुजरना होगा। यह खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है। जितनी जल्दी हो सके अकउंट से धनराशि निकालने में सक्षम होने के लिए रजिस्ट्रेशन के तुरंत बाद प्लेटफॉर्म पर अपनी पहचान वेरीफाई करने की सिफारिश की जाती है। 

विड्रॉ करने के लिए, आपको यह करना होगा:

  1. अकाउंट आइकन पर क्लिक करें और लिस्ट में “विड्रॉल” चुनें,
  2. एक नई विंडो में, अगले स्टेप पर आगे बढ़ने के लिए आवश्यक डेटा दर्ज करें,
  3. पसंदीदा पेमेंट सिस्टम और विड्रॉल अमाउंट का संकेत दें,
  4. लेनदेन की पुष्टि करें। 

डिपॉजिट के विपरीत, आपकी पेमेंट मेथड के आधार पर विड्रॉल में 7 दिन तक का समय लग सकता है। सबसे लोकप्रिय कैशआउट मेथड में वीज़ा या मास्टरकार्ड बैंक कार्ड में ट्रांसफर, साथ ही वेबमनी जैसी पेमेंट सर्विस शामिल हैं।

1win कैसीनो मोबाइल ऐप

1win कैसीनो मोबाइल ऐप

आप मोबाइल ऐप डाउनलोड करके या फोन ब्राउज़र के माध्यम से अपने स्मार्टफोन या टैबलेट का उपयोग करके 1win कैसीनो भी खेल सकते हैं। दोनों वर्जन में सभी स्लॉट और अन्य कैसीनो गेम शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें पैसे डिपॉजिट करने और निकालने और अन्य 1win सेक्शन के लिए एक कैश डेस्क है।

एंड्रॉइड के लिए मोबाइल ऐप

आप प्ले मार्केट में ऐप नहीं ढूंढ पाएंगे, इसलिए एंड्रॉइड एप्लिकेशन डाउनलोड करने का लिंक कैसीनो की आधिकारिक वेबसाइट पर पाया जा सकता है।

इंस्टॉलेशन शुरू करने से पहले, आपको डिवाइस सेटिंग्स> “सिक्योरिटी” सेक्शन में जाना होगा। वहां, आपको अनवेरीफाइड सोर्स से इंस्टॉलेशन को सक्षम करने की आवश्यकता है।

एंड्रॉइड पर एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए:

  1. आधिकारिक 1win वेबसाइट पर जाएं,
  2. साइड मेन्यू के नीचे एप्लिकेशन इंस्टॉलर डाउनलोड करना शुरू करने के लिए “एप्लिकेशन” बैनर पर क्लिक करें,
  3. डाउनलोड पूरा होने के बाद, आपको ऐप इंस्टॉल करना होगा,
  4. इंस्टॉलेशन के बाद, आपकी मेन स्क्रीन पर 1win कैसीनो एप्लिकेशन आइकन दिखाई देगा।

iOS के लिए मोबाइल एप्लिकेशन

iOS मोबाइल यूजर्स 1win ऐप भी इंस्टॉल कर सकते हैं। निर्देश का पालन करें:

  1. सफारी ब्राउज़र में 1win आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं,
  2. ब्राउज़र के नीचे “शेयर करें” बटन पर क्लिक करें,
  3. उसके बाद, एक मेनू प्रदर्शित किया जाएगा जहां आपको “होम स्क्रीन पर जाएं” का चयन करना होगा। फिर “एड” पर क्लिक करके कार्रवाई की पुष्टि करें।

इन स्टेप का पालन करते हुए, आप अपने iOS डिवाइस पर ऐप इंस्टॉल करेंगे।

1win कैसीनो मोबाइल वर्जन

वेबसाइट पर 1win कैसीनो खेलने के लिए, आपको बस इसे ब्राउज़र में खोलना है। कैसीनो की वेबसाइट हर मौजूदा स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के अनुकूल है। 

भारत में 1win कैसीनो का एप्लिकेशन और वेबसाइट का मोबाइल वर्जन काफी समान हैं। सभी काम और सुविधाएँ दोनों वर्जन में उपलब्ध हैं। हालांकि, वेबसाइट के मोबाइल वर्जन का लाभ कैसीनो को आपके डिवाइस पर इंस्टॉल किए बिना खेलने की क्षमता है।

सामान्य प्रश्न

1Win में डिपॉजिट करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?

अपने कैसीनो खाते को जमा करने के बेहतर या बदतर तरीके जैसी कोई चीज नहीं है। यदि आप खेलना शुरू करना चाहते हैं, तो इस तरह से जमा करें जो आपके लिए सुविधाजनक हो। सभी जमा विधियां शुल्क मुक्त हैं।

क्या भारत में 1Win कैसीनो लोकप्रिय है?

1win रूस में विकसित किया गया था, लेकिन आजकल यह 50 से अधिक देशों में संचालित होता है। भारत कंपनी के प्राथमिकता वाले क्षेत्रों में से एक है। 1विन वेबसाइट साइट का पहले ही हिंदी में अनुवाद किया जा चुका है।

क्या मुझे वेबसाइट पर एक से अधिक अकाउंट रखने की अनुमति है?

नहीं, यह कैसीनो के उपयोग की शर्तों के विरुद्ध है।

मैं एंड्रॉइड पर ऐप इंस्टॉल क्यों नहीं कर सकता?

सबसे अधिक संभावना है, ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके स्मार्टफ़ोन का सुरक्षा सिस्टम इंस्टॉलेशन को रोक रहा है। सेटिंग्स में जाएं और अन-वेरीफाइड सोर्स से ऐप्स की इंस्टॉलेशन को सक्षम करें।

क्या मैं भारतीय रुपये में बेट लगा सकता हूँ?

हां, आपको अपना अकाउंट रजिस्टर करते समय केवल रुपये को अपने अकाउंट की करेंसी के रूप में चुनना होगा।

1win कैसीनो किस लाइसेंस के तहत संचालित होता है?

कंपनी कुराकाओ में लाइसेंस प्राप्त है और इस क्षेत्र में रजिस्टर्ड है, इसलिए सभी देशों के निवासी अपने देश में लागू कानूनों की परवाह किए बिना सुरक्षित रूप से खेल का आनंद ले सकते हैं।